About us ~ हिन्दी लव शायरी : Hindi Love Shayari

About us

The Hindi Love Shayari के बारे में


जैसे कि आपने देखा website का नाम The Hindi Love Shayari है। आप सभी को समझ आ गया होगा की website किस बारे में है। यहां आप लोगो को शायरी और कहानी के माध्यम से एक ऐसी जानकारी की रचना करना जिससे आप लोगों को हर मोड़ पर सही रास्ता दिखाने का काम करता था,करता है और करता रहेगा।


यहां पर हिंदी The Hindi Love Shayari को पांच भागों में बांटा गया है।

1.Love Shayari
2.Motivational Shayari
3.Sad Shayari
4. Funny Shayari
5. Hindi Stories


The Hindi Love Shayari वेबसाइट का मकसद!

The Hindi Love Shayari Website का मकसद यह है कि उन सभी की मदद करना जिन्हें शायरी पढ़ने सुनने से लगाव है शायरी  के माध्यम से आप लोगों को जागरूप करना और सही रास्ता दिखाना The Hindi Love Shayari Site का मकसद हैं।




इस Website पर शायरी और प्रेम कहानियां से संबंधित हर विषय पर चरण दर चरण जानकारी मिलेगा।


आप The Hindi Love Shayari website पर आने के लिए अपने ब्राउज़र में टाईप करे
thehindiloveshayari.com


https://www.thehindiloveshayari.com लोगों के लिए 29 May 2021 में शुरू किया गया था।


अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमसे पूछ सकते हैं। हमें खुशी होगी। आपकी सहायता करने में आप अपना सवाल हमें Contect Us पेज में send कर सकते हैं या फिर coment में पूछ सकते हैं।


आप हमसे Social media पर भी contect कर सकते हैं ताकि हम। जो भी useful जानकारी शेयर करें तो उसकी जानकारी आप तक जल्द से जल्द पहुंच सकें।



Pages




Admin: Dipak Kumar के बारे में



मेरा नाम दीपक कुमार है। मेरा जन्म 9 मई 2002 में कंकजोले गांव में हुआ। मै कंकजोल नामक गाँव में रहता हूँ जोकि भारत(India) का झारखंड राज्य के साहिबगंज जिला के अंतर्गत कंकजोल गांव आता है। मई 2020 में 10th पास किया था मुझे कहानियां पढ़ने, लिखने सुनने में बहुत अच्छा लगता है इसीलिए आगे की पढ़ाई के लिए मैंने Arts को चुना इसमें जो मुझे पढ़ना लिखना पसंद है उन्हें विषय को चुना है मैंने 11th 2020 में B.S.K college barhawa में भर्ती हुआ।

1.Hindi
2.English
3.Geography
4.Political science
5.Psychology



झारखंड कैसा राज्य है, आपको पता ही होगा। कंकजोल गांव में हरियाली ही हरियाली है कहीं चिड़ियों की चहक तो कहीं नदियों की पानी झर झर बह रहा है मुझे नदी में तैरना अच्छा लगता है जब मैं 7 साल का था तभी से नदी में तैरना शुरू किया था फिर 1 महीने के अंदर तैरना सीख गया था।




Dipak Kumar



मैं B.S.K college barhawa में पढ़ने जाता हूं जो कि हमारे बरहरवा प्रखंड में पड़ता है B..S.K college हमारे एरिया का सबसे Best कॉलेज है B.S.K college barhawa में इंटर से लेकर ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई होती है हमारा कॉलेज पहाड़ी के चारों तरफ गिरा हुआ है पहाड़ी पर चढ़कर जब कॉलेज को देखता हूं तो क्या कितना सुंदर नजारा दिखता है आपको बता नहीं सकता हूं।



कॉलेज के पास में मंदिर है।B.S.K college barhawa हमारे घर के काफी दूर है जो कि मैं ट्रेन से सफर करके कॉलेज जाता हूं।

close